Saturday 24 February 2018

Funny

1 आदमी को औरत की ताक़त का अंदाजा उसी वक़्त लगा लेना चाहिए जब वो उसे लेने पूरी बारात लेकर जाता है और वो शेरनी उधर से अकेली चली आती है.

2 पत्नी अर्धांगिनी होती है, इसलिए उसे आधी जानकारी ही दें, जीवन के आधे कष्ट कम हो जायेंगे !!!

3 जो पुरुष आज के समय में पत्नी, नौकरी, बिजनेस और स्मार्टफोन के बीच में सामंजस्य बैठा ले … वही आज का महापुरुष है !!

4 जरूरी नहीं कि कुत्ता ही वफादार निकले… वक़्त आने पर आपका वफादार भी कुत्ता निकल सकता है !!!

5 हम तो मम्मी के इतने लायक बच्चे हैं कि जब तक मम्मी सुबह उठने के लिए न बोलें, तब तक मजाल है जो आंख भी खोल दें ।

6 अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!

7 तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !!

8 आजकल के हर आशिक की अब तो यही कहानी है.. मजनू चाहता है लैला को, लैला किसी और की दीवानी है !!!

9 हमसे मोहब्बत का दिखावा न किया कर, हमे मालुम है तेरे वफा की डिगरी में तेरी 2-4 ‪#‎KT‬ है ..!!

10 हर एक बॉय की दिल की ख्वाइश होती है ?……..खुद कितने बड़े कमिने होंगे पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!

11 अगर मंदिरों में ‪#‎freeWiFi‬ होता, तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता !!

12  ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है !!

13 मरजाणी नै तो हद करदी, बोली आपां डेट पै जावांगे, pizzahut म्है जाके दोनुं गोलगप्पे खावांगें !!

14 देख बेबी Post मेरी अच्छी है... सोच मेरी सच्ची है... लेकिन अभी भी मै तुझे पसंद नही आया... तो SWEET_HEART तु अभी बच्ची है....!!

15 शुक्र हे Whattsapp हिंदी में नहीं है ...... वरना Last Seen . ... . अंतिम दर्शन कहलाता !!

16 नजर अंदाज मत करना…… ♡क्योंकि नजर हट्टी दुर्घटना घटी…… ;p

17 मै कितना भी #‎अच्छा‬ रहने की #‎कोशिश‬ करू.... फिर भी ‪#‎लडकिया‬ कहती हैं साला ‪#‎सुधरेगा‬ नही......!!

18 चाहे कितनी भी ‪#‎डाईटिंग‬ कर लों ‪#‎हसीनाओ‬ जब तक ‪#‎भावखाना‬ बंद नही करोगी ... #‎वजन‬ कम नही होगा !!

19 मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है !...... असली दर्द तो'Slow Internet' देता है !!

20 छोकरी बोली फोटो तो अच्छी लगा रखी है में बोला चान्स मत मार तेरे सेअच्छी पटा रखी है।।

21 कुछ लोगो की सेल्फी देखकर लगता हैं कि उनके फोन में फ्रंट कैमरे की जगह पिस्तौल होनी चाहि थी ।

22 #‎Attitude‬ होने से कुछ नही होता,,, #‎Smile‬ ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले.

23 मैरै वॉट्सएप पर एक बंदा इतनी सैड शायरी सैंड करता है कि अब तो मैं भी उसकी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करता हूं।

24 #‎valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो #‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी !!

25 देख भाई... ...प्यार में ‪#‎Trust‬ होना चाहिये, शक तो ‪#‎ACP‬ ‪#‎Pradyuman‬ भी करता है !!

26 चार बोटल ‪#‎पेपसी‬ ...कार मेरी ‪#‎टेक्सी‬..फोन मेरा ‪#‎गेलेक्सी‬..माल मेरा ‪#‎सेक्सी‬ ;)

27 ना चंपा ‪#‎ना‬ पारो ‪#‎आपना‬ तो एक ही ‪#‎ऊसूल‬ है हर लडकी पे ‪#‎लाईन‬ मारो...!

28 पत्नी भगवान के प्रसाद की तरह है, जिसमें चाहते हुए भी कोई नुक्स नहीं निकाला जा सकता … बस श्रद्धा और मजबूरी के साथ चुपचाप खाते जाओ.

29 अगर आपको हर बात पर over- react करने की आदत है तो आपके अन्दर टीवी सीरियल का डायरेक्टर बनने की संभावनाएं छुपी हुई हैं.

30 अपनी बीवी का जन्मदिन न भूलने का सबसे अच्छा तरीका है की आप सिर्फ एक बार उसे भूल जायें ” : )

31 अपनी बीवी का जन्मदिन न भूलने का सबसे अच्छा तरीका है की आप सिर्फ एक बार उसे भूल जायें ” : )

32 प्यारे Radio Stations, क्या तुम्हे अहसास है कि दुनिया में तुम्हारे चुनिंदा 6 गानों से अधिक गाने हैं ?

33 एक अच्छी शादी यानी अंधी दुल्हन और बहरा पति :P

34 एक अच्छी शादी यानी अंधी दुल्हन और बहरा पति :P

35 पतियों को अपनी थकान तभी याद आती है, जब पत्नी कहती है, “बैठो मुझे तुमसे कुछ बातें करनी हैं”।

36 कंप्यूटर प्रोग्राम हमेशा वो करता है जो आप उससे कहते हैं, लेकिन शायद ही कभी वो करता है जो आप उससे चाहते हैं।

37 यदि लोग गलतियों से सबक लेते हैं, फिर भी दूसरी गर्लफ्रैंड क्यों बनाते हैं?

38 सभी हीरो नहीं बन सकते। हीरों के गुजरने पर तालियां बजाने के लिए भी तो कुछ लोगों की जरूरत पड़ती है।

39 सुबह होने से पहले सबसे ज्यादा अंधेरा होता है। यदि आप अपने पड़ोसी का अखबार चुराना चाहते हैं तो यह ही सबसे बेहतर समय है।

40 अपना सैलरी चैक बैंक में जाकर डालना ही पड़ेगा। वो इतना छोटा है कि खुद नहीं चल सकता।

41 शादीशुदा लोग कुंवारे से ज्यादा जीते हैं, लेकिन जीते जी मरने की दुआ भी वो ही मांगते रहते हैं।

42 मैं वो बुरी चीज हूं जो अक्सर अच्छे लोगों के साथ होती है।

43 मैं शर्त लगाता हूं कि मैं जुआ खेलना छोड़ दूंगा।

44 शराब को सलाम, जिंदगी की तमाम परेशानियों का कारण और निवारण यही है।

45 लोग कहते हैं कि मेरी पसंद खराब है लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं।

46 तीसरे अम्पायर को उतनी जल्दी –जल्दी ही बदलना चाहिए जितना की बच्चों की लंगोट बदलते हैं और उसी वजह से !!!

47 शादी के बाद दूसरे की बीवी ज्यादा खूबसूरत लगती है.

48 जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैं कभी अपनी बात नहीं दोहराता।

49 पति वो प्राणी हैं जो चप्पल झाड़कर भी यह दिखाता है कि उसने पूरे घर की सफाई की है।

50  मैं तब तक काम करने का नाटक करता रहूंगा जब तक वो मुझे सैलरी देने का नाटक करते रहेंगे।

51 वो कहते हैं शराब धीरे-धीरे जान लेती है। वैसे फर्क किसे पड़ता है, मरने की जल्दी भी किसे है।

52 शराब पीने की लत एकमात्र ऐसी बीमारी है जिसमें आप खुद को कभी बीमार नहीं समझते हैं।

53 वैधानिक चेतावनीः शराब पीने से आपको यह भ्रम हो सकता है कि आपकी पूर्व गर्लफ्रैंड आपके फोन का बेसब्री से इंतेजार कर रही है।

54 डिक्शनरी ऐसी एकमात्र जगह है जहां काम (work) से पहले कामयाबी (success) आती है।

55 तुम्हारे पास दो ही विकल्प हैं कुंवारे रहे और शादी के बारे में सोचते रहे या शादी करलो और मरने के बारे में सोचते रहो।

56 अच्छो दोस्त जितनी बार भी रूठें उन्हें मना लेना चाहिए क्योंकि वो हमारे सारे राज जानते हैं।

57 बीसवी सदी की लड़कियां, अगर तुम मिल जाओ जमाना छोड़ देंगे हम, इक्कीसवी सदी की लड़कियां, अगर तुम मिल जाओ, तो पुराना छोड़ देंगे हम..।

58 कोई शिकायत अपने दिल में कभी नहीं रखना, यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है..।

59 लड़की गैलरी से नहीं... Salary से पटती है..।

60 ना वक्त इतना हैं कि सिलेबस पूरा किया जाए, ना तरकीब कोई की एग्जाम पास किया जाए, ना जाने कौन सा दर्द दिया है इस पढ़ाई ने ना रोया जाय और ना सोया जाए.

61 यदि आपको लगता है कि आपके माता-पिता, शिक्षक या बॉस का व्यवहार आपके प्रति बहुत ज्यादा सख्त और रूखा है तो शादी कर लीजिए और पत्नी को जिंदगी में आने दीजिए……… एक दिन आप इन सभी लोगों से प्यार करने लगेंगे।

62 जब लड़की कहे – “तुम बहुत अच्छे हो, तुम्हें तो कोई भी मिल जाएगी”, इसका मतलब है उसे कोई और मिल गया है।

63 भगवान और डॉक्टर को कभी नाराज़ मत करो, क्योंकि – जब भगवान नाराज़ होता है तो डॉक्टर के पास भेज देता है और जब डॉक्टर नाराज़ होता है तो भगवान के पास भेज देता है।

64 जो पति अपनी बीवी से डरते हैं, वो स्वर्ग में जाते हैं, और जो नहीं डरते उनके लिए धरती ही स्वर्ग के समान है!

65 खुश रहे तू सदा यह दुआ है मेरी... तेरी प्रेमिका ही बन जाए भाभी तेरी...!!!

66 शेर दिन में 20 घंटे सोता है। अगर मेहनत सफलता की कुंजी होती तो गधे जंगल के राजा होते।

67 अगर कोई आदमी अपनी कार का दरवाज़ा पत्नी के लिए अपने हाथ से खोले तो समझ लीजिए... . . या तो कार नई है या फिर पत्नी !

68 यदि किसी आदमी से ये पूछा जाए कि वह लव मैरिज करना पसंद करेगा या अरेंज मैरिज…? तो ये कुछ वैसा ही है, जैसे किसी से ये पूछा जाए कि . . . आप ख़ुदकुशी करना पसंद करेंगे या क़त्ल होना…?

69 खुद को कर कंजूस इतना, की हर एसएमएस भेजने से पहले, सर्विस सेंटर वाले कॉल करके खुद पूछें - सर जी आर यू श्योर? भेजना है कि सेंडिंग फेल कर दूं.

70 खुद को कर कंजूस इतना, की हर एसएमएस भेजने से पहले, सर्विस सेंटर वाले कॉल करके खुद पूछें - सर जी आर यू श्योर? भेजना है कि सेंडिंग फेल कर दूं.

71 एक लड़का अचानक लड़कियों को देख कर शायर बन गया.. लफ्ज़ तेरे, गीत मेरे, ग़ज़ल कोई सुना डालूं क्या..?? . . . लड़की बोली- हाथ मेरे, गाल तेरे, कान के नीचे बजा डालूं क्या ?

72 पूरी बोतल न सही एक जाम तो हो जाए, मिलना न सही दुआ-सलाम तो हो जाए, जिनकी याद में हम बीमार होकर बैठे हैं, उन्हें बुखार न सही, सर्दी-जुकाम तो हो जाए !!

73 मेरी Girlfriend भी _I phone 7 जैसी है. . . .अभी तक Launch नहीं हुई lolzzzzzz

74 आज भी हमारे देश में 'तू प्यार है, किसी और का, तुझे चाहता कोई और है' . . गाना सुनकर 10 में से 8 लड़के तो जजबाती हो ही जाते हैं।

75 लड़की को बैंक की तरफ से कॉल आई । सेल्स वाला: हैलो मैडम, मैं ABC बैंक से बोल रहा हूँ, क्या आपको क्रेडिट कार्ड चाहिए ? लड़की: जी नहीं, मेरे पास बॉयफ्रेंड है । sry grls lolzzz

76 पहली सिगरेट हो या पहली बीयर कोई भी खरीदकर नहीं पीता … हमेशा कोई न कोई दानवीर हाथ में देकर कहता है – “पी ले, कुछ नहीं होगा !!!

77 अगर आपको हर बात पर over- react करने की आदत है तो आपके अन्दर टीवी सीरियल का डायरेक्टर बनने की संभावनाएं छुपी हुई हैं.

No comments:

Post a Comment