Saturday 24 February 2018

Shayari With imogi

1 पता नहीं क्यों.....
.
.
आज तुम्हारे बारे में ही क्यों सोच रही हूँ....!!‘‘

 2 वही पुरानी ख्वाहिश
फिर वही पुरानी ज़िद....
चाहिए एक छोटा सा पल
और साथ सिर्फ तुम😘💕.......

3 इंतजार- जहर ...नजरअंदाजी- कहर ...

इश्क को यूं ही कातिल नही कहते ...

4 🌹हमारे शहर मै फूलो कि कोई दूकान नही

बस एक शख्स के मुस्कुराने से काम चलता है🌹

5 #सुनो_babu👫
😑#तेरी😔 #यादें🙋‍♂ #मुझे✌ #ऐसे🏃 #घेर👬 #लेती हैं 😂#अक्सर,⛁
#जैसे😍 #बस🚍#स्टॉप🚧#पर 🙈💓#अकेली😎🤘 #सवारी 😁#को 😍#तीन 😭#रिक्शे.😝

6 तुझको खबर नहीं मगर एक बात सुन ले...
बरबाद कर दिया है तेरे दो ✌दिन के प्यार 💞ने...

7 एक ही #दिन में पढ़ लोगे #क्या मुझे,...😢

मैंने #ख़ुद को लिखने में कई #साल लगायें हैं.!

8 #तेरी_आँखों 👩 में इश्क 😘 भी है और #मौहबब्त भी है, 😍
तभी ☝ तो #हम 👦 कभी महकते भी 😉 हैं और #कभी_बहकते भी है ।। 😍😎

9 #आसमान 🌌 तक जाना 🚶‍♂ हैं #मुझे 🙋‍♂

जहाँ ☝ से #बाबू 😊 अक्सर #देखा 👀 करूँगा मैं 😇 #तुझे

😍😇 

10 तेरी👩 कातिल नज़रों👀 से जो टकराया होगा,,,,

मुझे नहीं☝ लगता😌 वो अब तक घर🏠 पहुँच🚶पाया होगा😍....❗❗


11 कितना अजीब है न
 तुम हर जगह हो कर भी

कहीं नहीं हो💕.....

12 मौत के डर से ज़्यादा जुदाई का
डर होने लगे तो,

उसे इश्क़ कहते हैं...
💞✍

13 कहो तो कल📅 के अख़बार📰 में छपवा✍ दे,,,,

तुम👩 प्यार❤ ही नहीं☝ लाजवाब😌 भी बहुत हो😍....❗❗

14 कब तक ऐसे ही व्हाट्सअप📱 पर सुबह⛅ का सुविचार✍ भेजती रहोगी😕😐,,,,

कभी तो good morning babu😘 कहने का मौक़ा भी दे दो यार😍....❗❗


15 💔 ɮʀɛǟkʊք तो  ɢʄ 💏  ɮʄ का होता हे🙍🏻‍♂  քǟɢʟɨ👰🏻
°°° ओर •••
👸🏻  tʊ tօ  Mɛʀɨ   աɨʄɛ,  mɛʀɨ  ʟɨʄɛ🚸  ɦʏ___ तुमसे___कैसे__  ɮʀɛǟkʊք😇 होगा?


16 इश्क की राह में ------ साथ चले थे ------- दोनों ।
हम तो बरबाद हुए ------- आप कहां तक पहुंचे ।।

17 👐करूँ तेरा ज़िक्र या
अहसासों में रहने दूँ।
करूँ तुझे महसूस या👐
👐धड़कन में बहने दूँ।
तुझे लफ्जों में करूँ बयां या “इबादत” में रहने दूँ।👐

18 *सुनकर 👂🏻तमाम ⛺रात 🌉मेरी 😳दास्तान 😞ऐ गम,😒,,,,!!!*
*वो👉 मेरे 😳होंठो 💋पर होंठ 💋रख 👰🏻कर 😧बोली बहुत 😘बोलते ☺हो 👉तुम,,,,!!!*

19 तेरे चेहरे की उदासी दे रही है गवाही,
मुझसे मिलने को तू भी बेक़रार है..

20 ❤अगर तुम्हारी नजरें कत्ल करने में माहिर हैं
तो हम भी मर मर कर जीने में उस्ताद हैं..❤

21 *💕साँसे है, धड़कने भी है... बस दिल तुम्हे दे बैठी हूँ...*
*अजीब से दोराहे पर हूँ... जिन्दा हूँ, पर तुम पर मर बैठी हूँ..!!*❤

22 #सुन__बाबूडी📣
जहाँ 😯से तेरा👰🏻 #मन करे वहां🔍 से मेरी 😎#ज़िन्दगी को पढ़ले🙇🏻‍♂
#पन्ना📖 चाहे कोई ☝🏽भी #खुले📖 नाम😍 तेरा ही होगा✍🏼

23 💞🎶🎻"तू सफर मेरा, है तू हि मेरी मंझील...
तेरे बिना गुजारा, ए दिल है मुश्किल"🎻🎶💞

24 ♒धड़कने ♥️मेरी बेचैन रहती है 🚶आजकल, क्यूंकि........💞
👉तेरे बारे मे सोंच सोंच 🙍कर  ये धड़कती कम और तड़पती🙇
ज्यादा है😘😘😘 ..

25 😍 इंतज़ार कर रहे हैं__ पगली  तेरा,👦
के एक दिन तुम मुझे👧 बाँहों 💏 में लेकर, मेरे दिल 💓👸🏼पर हाथ रखकर कहोगे...👄 पगले____
🎻‘हमको भी तुमसे प्यार हैं..‘😘👫

26 *जितना 😘 प्यार 😍 है आपसे 👩🏻 उस से ➣ और 🔝ज्यादा 🤗 पाने को 😉 जी चाहता है ✔ जाने वो कौन 🤔 सी खूबी है आप ☝🏻 में, की हर रिश्ता 💫आप 👩🏻 से बनाने 💝को जी 😘 चाहता है...*
*|•|🎀👭🎏|•|*


27 ⇉मुझे🙌 तुम👉👸#अच्छी◄ लगती होツ
✿दिल 💝की बडी ♡#सच्ची💑 लगती है..!!

28 ➥मैं🙌 तुम 👉👸से 💏➤#प्यार करता हु
✪क्या😞#तुम👉👸भी मुझसे  #प्यार♛ 💏करती हो..!!

29 इश्क़ हुआ है मुझे फ़रिश्ते से ....
उसे पाने के लिए मरना तो पडेगा ही .....

30 जिन्दगी में कुछ मिले या ना☝ मिले😐,,,,

बस चूल्हे🔥 पर गोल रोटी 🍥
बनाने वाली👩 जरूर देना भगवान😍....❗❗😄

31 #ɦǟքքʏ_ʍɨʂʂɨռɢ_ɖǟʏ 😩
♦ ओ #вαвυ 👰 #_मेने 🙋‍♂ खुद 😔 को #सम्भाला 🙍‍♂ हैं पर ☝
इन 👉 #आँखो 👀 का क्या ❓ करूँ जो सिर्फ 👉#तुझे 👰 देखने 👀 के  लिए खुली है 😔☹

32 🍃🍂कहो तो
कल के अखबार में छपवादें ..
💃,,😘

तुम प्यारे ही नही
लाजवाब भी बहुत हो ...
💃😍🍃🍂.!!!,,
🌼🌸🙏🙏🌸🌼

33 ❤"मोहोब्बत तो मोहोब्बत होती है,

ना मेरी ज्यादा है ना तेरी कम थी."❤

34 कुछ लोग👥 कहते है अब सच्चा😌 प्यार❤ नहीं☝ मिलता😊,,,,

उनके सब सवालों❓ का जवाब हो तुम👱‍♀ मेरी जान😘....❗❗

35 हम तुम्हें👱‍♀ किस्मत की लकीरों से भी चुरा लेते😍,,,,

बस तुमने एक☝ बार मेरे होने👫 का दावा तो किया होता😐😕....❗❗

36 #प्यार 💑 किस चिड़िया 🦅 का #नाम है, 🤔
#मेरे_दिल ❤ पे तो कभी #उडकर 😌 नही बैठी ।। 😏😏

37 जनाब की मोहब्बत का💕तरीका भी खुशनूमा है

गला दबाकर कहती है💕हमे बाँहो मे भर लो

38 सुनो जान📣📣📣📣
हमें ये दिल.💓 हारने की बीमारी ना होती
अगर आपकी 💓दिल जीतने की
अदा इतनी प्यारी ना होती😍

39 दोस्तों 👬
एक☝🏽 दो✌🏾 प्लेट🍽 पानी पूरी🍝 खाने 😋के बाद ⏩
पेट🙆🏻‍♂ भर🙁 जाता है लेकिन🤭 मन नही❌ भरता

40 #ɦǟքքʏ__ċօռʄɛֆֆɨօռ__ɖǟʏ😘
हर ✔#ग़म☹ हर 👐🏻#ख़ुशी ☺में🎶 तुजसे 👩🏼#जुड़ा 😘रेहता 🙈हु➰
अपने💑 #प्यार ❤का 🎻#एलान📢 में 🔛#ज़ाहिर ♻सब 👥से  👅करता 👍🏻हु😉
देता☝🏻 हु 💐#गवाही 🔥मे 🤴#रोज़ 🙌🏻#खुदा 👑के 🙇🏻दर💯 पर〽
के 🌀हाँ➿ में😇 प्यार 👫बस 🌹उसी 👉🏼#पगली 👩🏼से 🎸करता🎀 हु 💌

41 क्या फायदा ऐसे अनलिमिटेड फ्रि✨ कॉलिंग📞 का😐,,,,

जब कोई ठिक😌 से दस मिनट🕐 तक बात📞 करने वाली👸 भी न☝ हो....❗❗😕😒

42 क्या फायदा ऐसे अनलिमिटेड फ्रि✨ कॉलिंग📞 का😐,,,,

जब कोई ठिक😌 से दस मिनट🕐 तक बात📞 करने वाली👸 भी न☝ हो....❗❗😕😒

43 ❥ ➟ना ✗  ताज 👑 चाहीये, ना ✗  ताकत 💪🏻 चाहीये,
बस ➊ ➥ Selfie 📸 चाहीये, ★ और  तेरे 👫👈🏻 साथ चाहीये !!!

44 #उस_पगले 👦 को #जिद_हैं ☝ #मेरी_आँखों 👩 मे #उतरने_की, 😌#मुझे_डर 😰 हैं वो #कहीं_डूब 😉 ना_जाए ।। 😉

45 😍काश एक दिन ऐसा भी आये 😍
हम आपकी बाहों में समा जायें ---

सिर्फ़ हम हों 💑 आप हों --
और ये वक्त  ठहर जाये 💕💕💕

46 यह जो भी लौंडे तेरी ID में है 👉🏻👦🏻👱🏻👮🏻👷🏻
 #सब_Fake_है 😏

तेरा #original_आशिक_तो_बस_एक_है 😍


मैं💝

47 👈🏻खूबसूरती से😍धोका न😰खाइये
जनाब💝👈🏻...क्यूंकि 🎊तलवार🗡कितनी भी⚔
खूबसूरत क्यों😥न हो😍😘...मांगती तो🤑
खून ही❣ हे😓...!!!⚔

48 🎏बो ☝#पगली 👰बोली🗣 मेरी🙋 #Lípástìçk👄💄 का #çòløūr🎨 कैसा 😃लगा ❓#मैं🙋‍♂ बोला 🗣पगली👰 çóløūr🌈 का तो 😔मुझे पता 😇नहीं❌ पर ❓मैं 👱इसका #Tàsté😋 जरूर बता😘 सकता हूँ😍 पगली शर्मा☺ गयी🏃‍♀😋

49 शमशान  में जलता💕💕

          छोर कर मत जाना...😳

   वरना  रूह  कहेगी
   की रुक जा..🌠

   अभी 👤👈 तेरे यार का
     💟दिल  जलना बाकी है।।


50 वो ‪ ‎पगली‬ 👩 ‪ ‎जब‬ ☝ से ‪ ‎मिली_है‬ 👫 तब से ‪ ‎एक_ही‬ ☝ बात ‪ ‎बोलती‬ है, 😌
‪ ‎तु‬ 👦 ‪ ‎बहोत_आगे‬ ☝ ‪ ‎जाएगा‬ ।। 😎😎

51 🎏कितनी ✌🏻 अजीब😅 बात🗣 है😉 ना 👍🏻 कमीनी 😈
👉🏻मुझे 😊 इतना 🤘🏻 ıɠŋơr 💔 करती😢 है 😥और 😪
👉🏻जब 🤔 मैं 😊 उसको 👱🏻‍♀ नज़र 👀 ना 👎🏻 आऊ👣 तो
👉🏻मुझे 😍 इतना 🖖🏻 ढूँढती 🔎 भी है ...


52 ✪⇉लगा कर.  💏इश्क़ की  💋 बाज़ी,  👂सूना है ❤दिल दे 💞बैठी हो...😍😴🎗👈
💏 मोहब्बत 💘मार ✔डालेगी, अभी  👸👈 तुuम फूल😘 जैसी 卄0...😍🏅👈🔫!!!!

53 मौत से डर😨 लगने लगा है मुझे😐,,,,

क्योंकि☝ कोई हद से ज्यादा😌 चाहने😍 लगा है मुझे😍️❤️....❗❗

54 "मैं 👦🏻तुझमें👱🏻‍♀ और  तू 👱🏻‍♀मुझमैं 👦🏻 खो जा ।
""मैं 👦🏻  तेरा 👱🏻‍♀ और  तू 👱🏻‍♀ मेरी 👦🏻   होजा ।
"मैं फेरता  रहूं  तेरे बालों  मै  उंगलियां ।
""और  तू  मेरी  बाहों  💏मै  आकर सोजा😴 ।😘😘😘



55 कोई और परेशान 😒 करें तुम्हे 👸 तो उसके मुंह 🙂 पर लात 👣 मार देना..😈
और मैं जब नज़रे👀 मिलाऊँ 😍 तुमसे 👸 तो तुम प्रिया की तरह आंख 😉 मार देना...😉😍👿

56 💞सुनो ना
💞सुरज भी ढल रहा है
साँझ भी हो चली है 💞
💞अब तो मेरा इन्तजार
खत्म कर दो ना 💞


57 #गरीबी 👨🏾थी ☝🏻तो 👵🏻 #माँ के🙏🏻 आंचल 🧣में ही🛌🏻 सो जाते 😋थे #अमीरी 💵आ जाती है 💰तो👨‍👩‍👦‍👦 लोग 👵🏻माँ 👴🏻 #बाप ☝🏻को अलग 😞कर देते 😭है

58 100 जनम मैं ले लूं तेरे लिये
तू हर जनम मिलने का वादा कर...


59 गोपिया 👭 to  Aaj☝ bhi  पट_जाएँगी...😉
.
Lekin
👉"मुझे" Apni👈   रूठी 😐 huyi  राधा 👩 hi chahiye😍😘

60 कोई और परेशान😒 करें तुम्हे तो उसके मुंह पर लात👣 मार देना😈,,,,

और मैं जब नज़रे👀 मिलाऊँ😍 तुमसे👸 तो तुम प्रिया की तरह आंख मार देना🙈😄....❗❗

61 #उसने 👩 पूछा मेरे 💔 बिना कैसे रहते 😕 #हो_तुम 👨
#मैंने 🙂 रेत पर ☝ लाकर 👉 कुछ मछलियां 🐬 #रख_दी 😍

62 अगर तेरे👸 वादे सच्चे😌 होते,,,,

तो आज⛅ हमारे भी बच्चे👶 होते....❗❗🙈

😉😉

63 ʟօʋɛ__ʏօʊ_ʍօʍ_ɖǟɖ👪
  सारी🌍  दुनिया 👌🏻छोटी😟  पड जाती 😐है 👆🏻 लेकिन 👴🏻  पापा का 😘 प्यार 😍और
 मां 👵🏻का 😍 आंचल👌🏻 कभी  छोटा ✖नही 😘पडता

64 #इन_आँखों 👀 को जब तेरा दीदार 👩 हो जाता है, 😍
#दिन कोई 📅 भी हो लेकिन #त्यौहार हो जाता है ।। 😘👩


65 बहुत 💋 प्यार आता👩🏻 है उस पर जब वो 😢 रोते हुए  कहती हैं ।,,,,
 बहुत👋🏻  मारुंगी हा 🤔अगर मुझे 💔 छोड़कर गये तो.. 😍😘


66 आज उसने 👲 पूछा,
तुम्हे 👸 क्या  बनना है...☺
मेने  प्यार 😘 से कहा
मुझे सिर्फ  तुम्हारा 👉👲 बनना है

67 सदाबहार😌 है हमारे ये प्यार❤ की बातें💬,,

मेरा प्यार❤ किसी वेलेंटाइन वीक📅 का मोहताज नही😍❤️....❕❕

68 सदाबहार😌 है हमारे ये प्यार❤ की बातें💬,,

मेरा प्यार❤ किसी वेलेंटाइन वीक📅 का मोहताज नही😍❤️....❕❕

69 सदाबहार😌 है हमारे ये प्यार❤ की बातें💬,,

मेरा प्यार❤ किसी वेलेंटाइन वीक📅 का मोहताज नही😍❤️....❕❕

70 "💞 #पगली‬ तू कितना भी ना ना बोल ले,,💘😘💋😘💘
लेकिन तेरी #आँखों को देखकर पता चल जाता है,
कि तू सिर्फ #मेरी है और मेरी ही रहेगी 💞💘😘💋😘💘🌸...!!" 👈🌹


71 👉जब मैं #सो जाऊँ😴..😘
👉मेरी #आँखो👀 पे अपने #होंठ💋  रख देना💏
      👉  यकीं #आयेगा💖💫 कि.😘
  #पलको👀 तले भी #दिल 💖धडकता है💏

72 🎏शाम 🌃भी 😚खास 👌🏻है
🤘🏻वक्त  ⌛भी 😍खास✌🏻  है
👉🏻मुझको 😎एहसास 😌है 👱🏻‍♀तुझको👆🏻 एहसास  😻है 😘इससे 🤞🏻 ज्यादा 🙏🏻मुझे  ☺और  क्या ❓ चाहिए 💓
मैं 😊तेरे 👱🏻‍♀ पास 🤝 हू 👈🏻तू 💏मेरे 🙈पास 💞है


73 ʂųŋ_քѧɢʟı👰🏻
°°° धूप☀ मेँ खडे🚏 हो हम👫 दोनो 😘😘😘❣  ɑҽՏɑ🏖😍😍
 हमारा🎭  ժɾҽɑʍ हो💭•••
मै👦🏻 बन जावू  íϲҽ🍺 तेरा👧🏻 ओर
 तुही👸 तो मेरी  ϲɾҽɑʍ🍦हो 💑

74 *दुवा‬👏करो‬ वो‬ मुझको‬ 👩🏽मिल‬ ‪‎जाए‬👬यारो‬.. 
सुना‬☝है‬ दोस्तों‬ की‬👏‪‎दुआ‬ ‪‎में‬ फरिश्तों‬ की👂आवाज़‬ होती‬ है." ‪*


75 तेरे कानो 👂 में एक 👆 बात कहूँ 👄

आज मेरी 👁👁नज़र लगेगी तुझे 💑

💛 💜 💙 💚 ❤ 💜 💛 💚 ❤ 💜💕 


76 💖💖Spread Love💖💖
Spread Happiness 😇😇
Happy Valentines day all 😍😍

An #OmarLove
#OruAdaarLove

77 .❣तुम्हारी👱  तस्वीर बनाने से
 डरता हूँ...😊
.
कही तुम्हें  पेंसिल✏ की  नोक
न चुभ जाए😄

Luuv uuh pgli😘😍
Happy Valentines Day


No comments:

Post a Comment